Breaking

बुधवार, 26 अगस्त 2020

Ranvijay Singh MLA Bakhtiyarpur ने फूंका चुनावी बिगुल! कार्यकर्ताओं को दिया सप्तऋषि मंत्र

 

Bakhtiyarpur MLA Ranvijay Singh
         Ranvijay Singh MLA Bakhtiyarpur

Bakhtiyarpur MLA Ranvijay Singh ने मंगलवार को बख्तियारपुर फोर लेन टेकबीघा स्थित होटल आकाश में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। बैठक में उन्होंने मंडल अध्यक्ष को सप्तऋषि मंत्र देते हुए कहा कि वे अपने मंडल के सभी सप्तऋषि सदस्यों से जाकर मिलें और आने बाला बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारी करें। उन्होंने कहा कि वे शक्तिकेन्द्रों पर जाकर बूथ अध्यक्ष के साथ बैठक करें। 


इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान सरकार के कामकाजों को गिनाते हुए कहा कि पहले की सरकार गुंडागर्दी की सरकार थी। हमारी NDA सरकार ने अपराध पर नियंत्रण किया। अब आधी रात को लोग निर्भय होकर कहीं भी आ जा रहे हैं। पहले दूर दराज के गाँव में सड़क का नामोनिशान नही था। हमारी सरकार ने सड़क विहीन गाँव को सड़क से जोड़ने का काम किया है। दियारा क्षेत्र के चार पंचायत में पहले बिजली नही था, हमारी सरकार ने उन गाँव में पहली बार बिजली पहुचाने का काम किया।

Ranvijay Singh MLA Bakhtiyarpur

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाया गया। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। यही सब सब मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच जायेंगे। और झोपड़ी में भी रसोई गैस सिलेंडर पहुचाने का काम करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit