Breaking

गुरुवार, 27 अगस्त 2020

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप का हुआ कोरोना जाँच में रिपोर्ट निकला ...

 

कोरोना जाँच करवाते हुए तेज प्रताप यादव

कोरोना काल के बीच बिहार में विधानसभा का चुनाव होने बाला है। जिसकी तैयारी में सभी राजनीतिक पार्टियां लग गई है। वही राजद के कई नेता राजद को छोड़कर दूसरी पार्टी में सामिल हो गए हैं। वही लालू प्रसाद यादव के समधी ने भी राजद छोड़कर जदयू का  दामन थाम लिया है। जिससे पार्टी के अन्दर खलबली मच गया है। हालांकि इस बात को तेज प्रताप यादव ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि चाचा रघुवंश प्रसाद बीमार है, और हमारी पार्टी के सभी सदस्य समर्थन कर रहे हैं।


आपको बताते चलें कि इस समय लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में राँची में सजा काट रहे है। लेकिन बीमार रहने के कारण उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में शिप्ट किया गया है। अपने बीमार पिता से मिलने कई गाड़ियों का काफिला लेकर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव राँची पहुंचे। जिससे रास्ते में कई जगह जाम की स्थिति बन गई। वही जाम लगने से राजद ओर जदयू कार्यकर्ताओं में भिड़न्त हो गया। लॉकडाउन में इस तरह गाड़ियों का काफिला ले जाने पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने इसे नियमों का उलंघन करना बताया।


राँची पहुंचे पर तेज प्रताप यादव को पहले कोरोना टेस्ट किया गया जिसका रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें अपने पिता से मिलने दिया गया। वही समर्थकों को लालू प्रसाद यादव से मिलने नही दिया गया। समर्थक बाहर ही इंतजार करते रहे। हाल ही में लालू प्रसाद यादव के सुरक्षाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था जिसके कारण इस तरह सतर्कता बरती गई। अपने पिता से मिलने पर तेज प्रताप यादव ने उनसे हाल-चाल पूछा और चुनाव की तैयारियों पर बातचीत किया।

Ranvijay singh MLA Bakhtiyarpur
                                    विज्ञापन


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit