Breaking

गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

खुसरूपुर में कोरोना के मरीज ने करवाया था इलाज मचा हड़कंप कई इलाके हुए सील

खुस्रुपुर कोरोना मरीज
खुस्रुपुर कोरोना मरीज 
पटना कोरोना मरीज :- वैशाली जिला के राघोपुर गाँव का रहने बाला 35 वर्षीय युवक कमल किशोर राय उर्फ वानर का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इन्होंने विते 2 वर्षो से राज्य से बाहर का कोई भी यात्रा नही किया है। इसके बावजूद भी कमल किशोर राय उर्फ वानर का कोरोना पॉजिटिव आया है। गुरुवार को राघोपुर गाँव में कई थानों की पुलिस ने पहुंचकर 3 किलोमीटर के दायरे में आने वाले कई गाँव को सील कर दिया है। वही मरीज के सम्पर्क में आने बाले 50 से अधिक लोगों को स्क्रीनिंग के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

आपको बताते चलें कि मरीज का तवियत खराब होने पर उसे सेठा राय के नाव से गंगा नदी पार कर 23 मार्च को सेंट्रल हॉस्पिटल खुसरूपुर लाया गया था। जहाँ 4-5 दिनों तक उसका इलाज किया गया था। इलाज के दौरान उसने मिलने के लिए कई लोग संपर्क में आये थे। परिजनों के अनुसार मरीज का तवियत खराब होने पर उसे गाँव में ही भगत से झाड़फूंक भी करवाया गया था जिसके कारण भी कई लोग सम्पर्क में आये थे। कमल किशोर राय को ब्रेन ट्यूमर भी है।

कमल किशोर राय का तवियत ज्यादा खराब होने पर उसे पॉपुलर हॉस्पिटल कंकड़बाग पटना में भर्ती कराया गया था। जिसे अब सील कर वहाँ के डॉक्टर एवं स्टाफ को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। पॉपुलर हॉस्पिटल के 3 किलोमीटर के दायरे को रेड जॉन घोषित कर दिया गया है। कमल किशोर राय को सांस लेने में ज्यादा परेशानी हो रही थी इसलिए उसे पटना के एम्स में भर्ती कराया गया। जहाँ उसे आईसीयू आइसोलेशन वार्ड में रखा गया। एम्स के डॉक्टर ने कोरोना के लक्षण को पहचानते हुए उसका टेस्ट करवाया जिसमें उसका परिणाम पॉजिटिव पाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit