Breaking

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

बख्तियारपुर में अपराधियों का तांडव पान दुकानदार मुन्ना चौरसिया की पिटकर हत्या

पान दुकानदार मुन्ना चौरसिया
इलाज के दौरान घायल मुन्ना चौरसिया
Bakhtiyarpur :- CM Nitish Kumar बिहार में विकास और अमन शांति की बात करते है। हाल ही में दिल्ली के एक चुनावी सभा में उन्होंने बिहार को दिल्ली से बेहतर बताया था। लेकिन उनके अपने ही गृह क्षेत्र बख्तियारपुर में अपराधियों का तांडव दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है। और प्रसासन मामले की जाँच करने की बात कहता है। अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहा है। उसके जेहन से कानून का डर खत्म हो गया है।

घटना बख्तियारपुर बाजार की है स्टेशन रोड में पान की दुकान चलाने बाले मुन्ना चौरसिया बीते रात मंगलवार को अपनी दुकान बन्द करके घर जा रहे थे। तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उनपर ईंट से जानलेवा हमला कर दिया। ईंट उनके सिर पर लगा और वे जमीन पर गिर पड़े और तड़पने लगे। यह देख अपराधी वहाँ से फरार हो गया। आस पास के लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद PMCH रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जिसकी सूचना मिलते ही घरबालों का रो रोककर बुरा हाल हो गया है। घर का कोई सदस्य घटना के बारे में बताने की स्थिति में नही है। आस पास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की काफी समय पहले से विवाद चल रहा था। इस मामले में उन्हें कई बार धमकी भी दिया गया था लेकिन वो नजरअंदाज कर रहे थे। वही मौका मिलते ही अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया।


वही मुन्ना चौरसिया की मौत की खबर जब दुकानदारों को लगी तो दुकानदारों ने बुधवार को पूरे दिन अपनी अपनी दुकानें बंद रखी। इस मामले में दुकानदारों ने कहा कि बख्तियारपुर में अपराधियों का दहशत बढ़ गया है। हमलोग डर के साये में अपनी दुकानें चला रहे हैं। आये दिन बख्तियारपुर बाजार में किसी न किसी दुकानदार के साथ इस तरह की घटना होते रहता है। वही दूसरी तरफ गुस्साए लोगों ने आक्रोश मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। और प्रसासन से अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit