Breaking

शनिवार, 8 फ़रवरी 2020

CAA के समर्थन जन जागृति सभा में उमड़ा जनसैलाब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

Bakhtiyarpur :- CAA के समर्थन में बीते दिन शनिवार को बख्तियारपुर विधायक रणविजय सिंह के नेतृत्व में जन जागृति सभा का आयोजन होटल आकाश के निकट फोर लेन टेकाबीघा में किया गया। इस सभा में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हुए। सभा के अंत तक लोगों का आना लगा हुआ था। जनसैलाब इतना बड़ा था कि बैठने के लिए कुर्सियां कम पड़ गई। 

दोपहर बारह बजे से जन जागृति सभा की शुरुआत संस्कृति कार्यक्रम से किया गया। जिसमें घोसवरी गाँव के नन्हें गायक साहिल और बिधिपुर गाँव के युवा गायक उज्वल कमल ने CAA के समर्थन बाले गानें और देश भक्ति गानें गाकर लोगों का मनोरंजन किया। और नेताओं के आने से पहले संस्कृति कार्यक्रम को बंद कर दिया गया।

सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने धारा 370, तीन तलाक और राम मंदिर पर बात किया। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि हम भारत के नागरिक है पर इसका सबूत नही देंगें। लेकिन प्रभु श्रीराम से सबूत माँगते है की उनका जन्म अयोध्या में हुआ था या नही।CAA पर बात करते हुए उन्होंने जनता से कहा कि हमलोग विदेश जाते है तो वहाँ हमारे पास दिखाने के लिए वीजा पासपोर्ट होता है। लेकिन भारत में घुसपैठ करके दूसरे देश से लोग आ रहे हैं। भारत कोई धर्मशाला नही है जहाँ कोई भी जब मर्जी हो आये और जाये। CAA से आम नागरिक को कोई परेशानी नही है। विपक्ष के द्वारा जनता के बीच भ्रम फैलाया जा रहा है।

वही इस जन जागृति सभा मे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, बख्तियारपुर विधायक रणविजय सिंह, घोसवरी पंचायत के मुखिया रवि रंजन कुमार एवं कई मंत्री और विधायक मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

thanks for visit