The w3-animate-fading class animates an element in and out (takes about 5 seconds).

Breaking

शनिवार, 4 जनवरी 2020

Munger SP Lipi Singh ने पदभार संभालते ही मनचलों की जमकर लिया क्लास...

Munger SP Lipi Singh ने पदभार संभालते ही मनचलों की जमकर लिया क्लास...
Munger SP Lipi Singh
छात्राओं से बात करते मुंगेर SP लिपि सिंह

SP पद का भार मुंगेर में संभालते ही लिपि सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सबसे पहले वो पुराने पड़े फाइलों का अध्ययन करेंगी उसके अनुसार वो आगे की तैयारी करेंगी। साथ ही वो मुंगेर में SP का पदभार संभालते ही एक्शन में आ गई। SP Lipi singh ने मुंगेर में ऑपरेशन गुड मॉर्निंग की शुरुआत किया है। शनिवार की सुबह मुंगेर की सड़कों पर SP Lipi Singh ने मनचलों की जम कर क्लास लिया। 

यातायात का उल्लंघन करते हुए एक बाइक सवार को रोककर मैडम ने पूछताछ क्या तो पता चला कि उसके जीजा पुलिस में हैं और उस बाइक के नम्बर प्लेट पर पुलिस लिखा हुआ था। जिसे SP लिपि सिंह ने थाने भेज दिया। इस दौरान SP लिपि सिंह घंटों तक कोचिंग और कॉलेज के आसपास मनचलों की क्लास लेती नजर आई। जिससे अपराधी छवि के लोग भयभीत होकर दुम दबाकर छुप गए।

उन्होंने कॉलेज और कोचिंग जा रही लड़कियों से बात किया, और अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि किसी तरह की परेशानी हो तो उनसे सीधा बात करे। साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया और कहा कि कोचिंग सेंटर और कॉलेज के बाहर उनका और थाना का नम्बर चिपका दिया जाय। जिससे किसी तरह की परेशानी होने पर लोग उनसे संपर्क कर सके।
Munger SP Lipi Singh
मुंगेर एस पी लिपि सिंह

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit