Breaking

शुक्रवार, 27 दिसंबर 2019

Kings Of Mokama गिरोह गिरफ्तार ASP लिपि सिंह ने किया खुलासा...

Kings Of Mokama गिरोह गिरफ्तार ASP लिपि सिंह ने किया खुलासा...
Barh ASP lipi singh
ASP लिपि सिंह
Patna Mokama :- मोकामा सिखारिचक और शाहबेगपुर गाँव से पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जो शराब और हथियार की तस्करी करते थे। गिरफ्तार किये गए अपराधियों में दो सगे भाई भी सामिल है। जिसने किंग्स ऑफ मोकामा नाम से गिरोह बना लिया था। कुछ साल पहले इन लोगों ने शराब के अबैध धन्धे की शुरुआत किया था। जिसमें अधिक मुनाफा कमाने के बाद ये लोग हथियार की तस्करी भी करने लगे। कई जगहों पर इन लोगों ने हथियार सप्लाई भी किया है। और बताया कि शराब से ज्यादा मुनाफा हथियार सप्लाई में है।

Barh ASP लिपि सिंह ने Kings Of Mokama गिरोह का खुलासा करते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, सोलह लीटर हरियाणा निर्मित विदेशी अंग्रेजी शराब और 6 मोबाइल फोन बरामद किया गया है। ASP लिपि सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी कम उम्र के है। जिसमे से दो सगे भाई हैं। जो शराब के धंधे के बाद हथियार के धंधे में सामिल हुआ था।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कन्हैया कुमार मास्टरमाइंड है। जो अपने सगे भाई प्रशांत कुमार के साथ इस गिरोह को चलाता है। इस गिरोह में कन्हैया, प्रशांत, गोलू, राजा और राहुल सिखारिचक का रहने बाला है। और अविनाश कुमार शाहबेगपुर का रहने बाला है। इन सभी को पुलिस ने ASP लिपि सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर गिरफ्तार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit