Breaking

रविवार, 15 सितंबर 2019

पंचतत्व में विलीन हुआ शहीद जवान कमलेश कुमार का पार्थिक शरीर, श्रद्धांजलि देने पहुँचे कई नेता और पुलिस अधिकारी...

पंचतत्व में विलीन हुआ शहीद जवान कमलेश कुमार का पार्थिक शरीर
पंचतत्व में विलीन हुआ शहीद जवान कमलेश कुमार का पार्थिक शरीर
जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में भारत पाक सीमा पर तैनात शहीद जवान कमलेश कुमार बीते दिन शुक्रवार को पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में शहीद हो गए थे। शनिवार की रात उनका पार्थिक शरीर दानापुर कैंट में रखा गया था। रविवार को दोपहर उनका पार्थिक शरीर उनके निवास स्थान बख्तियारपुर लखनपुरा लाया गया। जहाँ अंतिम दर्शन करने के लिए लोगों की भाड़ी भीड़ इकट्ठा हो गया।
शहीद जवान कमलेश कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुँचे रविशंकर प्रसाद
शहीद जवान कमलेश कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुँचे रविशंकर प्रसाद
शहीद जवान कमलेश कुमार को श्रद्धांजलि देने के उनके निवास स्थान लखनपुरा में कई नेता और पुलिस अधिकारी पहुँचे। जिनमे पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के सांसद रविशंकर प्रसाद, डॉ सी पी ठाकुर, बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रणविजय सिंह उर्फ लल्लू मुखिया, बाढ़ के ए एस पी लिपि सिंह। वही जब उनका पार्थिक शरीर दानापुर से लाया जा रहा था तब अंतिम विदाई में सामिल होने के लिए भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार और स्वर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा भी मौजूद थे।
शहीद जवान कमलेश कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुँचे डॉ सी पी ठाकुर
शहीद जवान कमलेश कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुँचे डॉ सी पी ठाकुर
शहीद जवान कमलेश कुमार के पैतृक आवास लखनपुरा में अंतिम संस्कार की विधिवत प्रक्रिया पूरी की गई। और गंगा नदी में उनका दाहसंस्कार किया गया। जो उनके आवास से लगभग एक आध किलोमीटर की दूरी पर है। वही अंतिम सफर तक बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रणविजय सिंह उर्फ लल्लू मुखिया उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

thanks for visit