Breaking

सोमवार, 30 सितंबर 2019

नवरात्रा के पहले दिन लालू आवास पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, बहु ऐश्वर्या को निकाला गया घर से बाहर...

लालू प्रसाद यादव कि बहु ऐश्वर्या राय
लालू प्रसाद यादव कि बहु ऐश्वर्या राय 
पूरा पटना जहाँ बारिश की कहर से अस्त व्यस्त हो गया है, शहर के हर गली और मुहल्ले में पानी घुस गया है। यातायात ठप हो गया है। वही बीते नवरात्रा के पहले दिन लालू आवास पटना में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। बहु ऐश्वर्या को घर से बाहर निकाल दिया गया। सूचना मिलते ही लालू प्रसाद यादव के समधी और ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय अपनी पत्नी के साथ लालू आवास पहुँचे और धरने पर बैठ गए। जहाँ उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात बताई। उन्होंने कहा कि हमारी सबसे बड़ी भूल थी कि मैंने अपनी बेटी की शादी लालू जैसे परिवार में किया था। मुझे लगा कि समय के साथ धीरे धीरे सब कुछ ठीक हो जाएगा, और दूरियां नजदीकियां में बदल जायेगा। लेकिन अब तो यह बढ़ता ही जा रहा है।

बहु ऐश्वर्या ने पहली बार मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वो रह तो इस घर में रही थी लेकिन उनके साथ परिवार के सदस्यों द्वारा अच्छा व्यवहार नही किया जाता था। उन्हें खाना तक नही दिया जाता है, इतना बड़ा घर है लेकिन मेरे लिए इस घर में खाना तक नही जुटता है। इस घर में काम करने वाले लोगों को खाना दिया जाता है लेकिन मेरा खाना बहुत पहले से ही बाहर से आता है। अभी तलाक की सिर्फ अर्जी दी गई है, तलाक नही हुआ है लेकिन फैसला आने से पहले ही मुझे घर से बाहर निकाल दिया गया। ऐश्वर्या राय ने इस मामले में राबड़ी देवी और मीसा भारती पर इल्जाम लगाते हुए बोली कि ये लोग नही चाहती हैं कि मेरा घर बसे और मैं इस घर में चैन से रह सकूँ।

ऐश्वर्या राय ने कहा कि नवरात्रा के पहले दिन मेरा ब्रत था। मैं रात से ही भूखी थी। नवरात्रा के चलते मैंने बाहर से खाना नही मंगवाया। इसलिए कुछ खाने के लिए मैं किचन में गई लेकिन किचन में ताला लगा दिया गया। ऐश्वर्या राय ने मीडिया को वो सबकुछ बताया जो उनके साथ हुआ था। वही वो पहली बार मीडिया के सामने आई थी इसलिए थोड़ा नर्वस लग रही थी। लेकिन धैर्य पूर्वक उन्होंने मीडिया से बातचीत किया। ऐश्वर्या राय की माँ ने कहा कि जब मुझे सूचना मिली तो में हड़बड़ में चप्पल पहनना भी भूल गई और नंगे पांव बेटी से मिलने चली आई।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit