The w3-animate-fading class animates an element in and out (takes about 5 seconds).

Breaking

शुक्रवार, 27 सितंबर 2019

पटना पुलिस ने अनंत सिंह को फिर लिया रिमांड पर, दूसरी बार अनंत सिंह के सामने होंगे बाढ़ एएसपी लिपि सिंह...

अनंत सिंह
अनंत सिंह 
बीते दिन शुक्रवार को पटना पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह को ऑडियो वायरल मामले में दूसरी बार रिमांड पर लिया है। अनंत सिंह को पटना पुलिस ने 48 घन्टे यानी दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर पटना के महिला थाना में रखा है। जहाँ उनसे कई तरह के सवाल पूछे जाएंगे। पटना पुलिस ने अनंत से पूछे जाने वाले सवालों का एक लिस्ट तैयार किया है जिसके अनुसार अनंत सिंह से सवाल पूछे जाएंगे। अनंत सिंह के आमने सामने एक बार फिर बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह होगी। इस बार लिपि सिंह अनंत सिंह से उन सवालों का जवाब जानना चाहेंगी जिसे अनंत सिंह ने पहली बार टाल दिया था और गोल मटोल जबाब दिया था। 

पिछले दफा जब अनंत सिंह को पुलिस रिमांड पर रखा गया था तब उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए थे। लेकिन अनंत सिंह ने उन सवालों के जवाब गोल मटोल घुमाफिरा कर दिया था। वायरल ऑडियो बाले सवाल के जबाब में अनंत सिंह ने अपने गाँव की ही भाषा में ही जबाब दिया था। " ऑडियो फौडियो हम कुछो नय जान हियो, हमरा फ़सावे के साजिश कैल गेलो ह, हम भोलवा के काहे ल मारबैय " जाहिर सी बात है कि इस तरह के जबाब से कोई भी संतुष्ट नही होगा। हालांकि उस समय जब सवाल पूछे जा रहे थे तो वॉइस टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट सामने नही आई थी। इसलिए लिपि सिंह को अनंत सिंह के द्वारा दिये गए जवाब से काम चलाना पड़ा।

इस बार लिपि सिंह ने पूरी तैयारी कर लिया है। लिपि सिंह और उनके सहयोगी, अनंत सिंह से हर वो सवाल पूछेंगे जिससे वो पिछली दफा संतुष्ट नहीं हुए थे। इस बार वायरल ऑडियो का रिपोर्ट भी सामने आ गया है जिसमें अनंत सिंह दोषी पाये गए है। तो ऐसे में लिपि सिंह इस मौके को हाथ से बाहर जाने देना नही चाहेंगी, और अनंत सिंह से हर वो सवालों के जवाब जानना चाहेंगी जिससे वो सन्तुष्ट नही थे। लेकिन मैं जहाँ तक अनंत सिंह को समझता हूँ। मेरा जो अनुभव कहता है कि अनंत सिंह इतनी आसानी से लिपि सिंह के हाथ नहीं आने वाले हैं। इस बार भी वो घुमा फिराकर ही जबाब देंगें। " आय काउंची कहलहो हमरा खिलाफ ई गलत रिपोर्ट बनाबल गेलो हअ रिपोट के जाँच दुवारा करवाहो "

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit