Breaking

शुक्रवार, 30 अगस्त 2019

प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल के बाद एक और शख्स हुआ वायरल पैराग्लाइडिंग करते हुए विपिन साहू...

प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल के बाद एक और शख्स हुआ वायरल पैराग्लाइडिंग करते हुए विपिन साहू...

सोसल मिडिया के इस युग में कौन कब वायरल हो जाएगा जिसकी जानकारी खुद विडियो बनाने बाले को भी नही रहता है। विपिन साहू नाम का इस शख्स का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो आसमान की उचाईयों में पैराग्लाइडिंग करते हुए नजर आ रहे है। यदि आप सोंच रहे हैं कि इसमें कौन सी बड़ी बात है, पैराग्लाइडिंग करते हुए हजारों विडियो सोसल मीडिया पर अपलोड है। तो तनिक आगे भी पढ़ लीजिए। आसमान की उचाईयों में होने के कारण विपिन साहू डरे और सहमे हुए है। जो बार बार चालक को पैराग्लाइडिंग लैंड कराने की बात कर रहे है। और चालक बार बार उन्हें पैर ऊपर करने की बात कह रहा है लेकिन डरे सहमे विपिन साहू का पैर ऊपर ही नही हो पा रहा है। विपिन साहू की इसी डर की बजह से विडियो तेजी से वायरल हो गया।
vipin sahu paragliding
vipin sahu paragliding

आपको बताते चलें कि विपिन साहू बांदा शहर के रहने वाले हैं और किरण कॉलेज के चौराहे पर टाइल्स का शोरूम चलाते है। विडियो वाइरल होने के बाद विपिन साहू के शोरूम पर उनसे मिलने बालों का तांता लगा हुआ रहता है। जिससे विपिन साहू काफी खुश है और खुद को सलेब्रिटी जैसा फील कर रहे है। वही मीडिया भी उनका इंटरव्यू लेने के लिए पहुँच रही है। बातचीत के दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि वे अपने दोस्तों के साथ जुलाई महीना में कुल्लू मनाली ट्रिप पर गए हुए थे जहाँ वो पैराग्लाइडिंग करते हुए विडियो बनाना चाहते थे लेकिन पैराग्लाइडिंग करते समय वो इतना डर गए कि विडियो बनाना उनके लिए कोई महत्व ही नही रह गया था लेकिन कैमरा में रेकॉर्डिंग ऑन था और सबकुछ शूट हो गया।

जब विपिन साहू ने इस विडियो को देखा तो शर्म से उसे अपने लेपटॉप में छुपाकर रख लिया। लेकिन एक दिन जब यह विडियो उनके छोटे भाई ने देख लिया जो यूट्यूब चैनल पर फनी विडियो उपलोड करते रहता है और उसने इस विडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। जो बाद में तेजी से वायरल हो गया। विपिन साहू के भाई ने बताया कि भैया अपने दोस्तों के साथ मनाली चले गए लेकिन मुझे लेकर नही गए इसलिए मैंने शरारत के तौर पर यह विडियो अपलोड कर दिया था। उस समय मुझे नही पता था कि यह विडियो वायरल हो जाएगा और भैया इस विडियो की बजह से इतने फेमस हो जायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

thanks for visit