Breaking

गुरुवार, 8 अगस्त 2019

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ बना पटना लॉ कॉलेज में नामांकन के लिए आये नए छात्र छात्राओं के मिसाल

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ बना पटना लॉ कॉलेज में नामांकन के लिए आये नए छात्र छात्राओं के मिसाल 

ऐसे देखा जाय तो नए छात्रों को कॉलेज में दाखिला कराने में कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। साथ ही पुराने छात्रों के द्वारा रैंकिंग कराए जाने का डर भी बना रहता है। ऐसे में पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ पटना लॉ कॉलेज में दाखिला कराने आये नए छात्रों के लिए मिसाल बनकर सामने आया है। पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ पटना लॉ कॉलेज में दाखिला कराने आये नए छात्रों के लिए किस तरह से बना मिसाल इसकी पूरी कहानी हम आपको बताते है।


दरअसल नए छात्र जब नामांकन के लिए कॉलेज जाते है तब उन्हें पता ही नही चलता है कि कौन सा कार्यालय कहाँ पर है ऐसे में उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। और वो पूरा दिन इधर उधर भटकते रहते है। इस समस्या से बचने के लिए 07 अगस्त 2019 को पटना लॉ कॉलेज के प्रांगण में पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ ने नामांकन कराने आये नए छात्रों के लिए हेल्प डेस्क बनाया। सत्र 2019 में नामांकन कराने बाले छात्र छात्रों को इससे काफी मदद मिला।


इसमें कॉलेज कॉउंसलर हंसिका दयाल, छात्र जदयू के पटना विश्वविद्यालय महासचिव धनंजय कुमार और पटना लॉ कॉलेज के  मंजीत कुमार राय, चंद्र भास्कर, अनुज, विवेक, नीतीश(कबीर) आदि छात्र मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit