The w3-animate-fading class animates an element in and out (takes about 5 seconds).

Breaking

शनिवार, 17 अगस्त 2019

टूट चुके हैं मोकामा विधायक अनंत सिंह हो सकते है गिरफ्तार उनके नदवां स्थित घर पर की गई छापेमारी में बरामद हुआ...

टूट चुके हैं मोकामा विधायक अनंत सिंह हो सकते है गिरफ्तार उनके नदवां स्थित घर पर की गई छापेमारी में बरामद हुआ...

आपको बताते चलें कि वाइरल कॉल रेकॉर्डिंग के बाद से अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। वाइरल कॉल रेकॉर्डिंग के लिए दी गई वॉइस टेस्ट का रिपोर्ट आना अभी बाकी है। उससे पहले ही उनके बाढ़ के नदवां बाले घर पर बीते दिन छापेमारी की गई। छापेमारी में ASP लिपि सिंह, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र और स्थानीय पुलिस भी सामिल है। छापेमारी के दौरान उनके घर से AK47 जैसे हथियार, मैगजीन, गोलियां और हैंडग्रेनेड मिलने की सूचना मीडिया को दी गई। इसके लिए बम निरोधक दस्ता को भी बुलाया गया। साथ ही STF और ATS की टीम भी पहुँच गई।

मोकामा विधायक अनंत सिंह ने इस सबके पीछे राजनीतिक साजिश बताया। और इसका आरोप जदयू मंत्री ललन सिंह एवं राज्य मंत्री नीरज पर लगाया। उन्होंने कहा कि ललन सिंह के खिलाफ हम चुनाव लड़े थे उसी का बदला ले रहा है और नीरज आने वाले चुनाव से पहले हमको किसी तरफ जेल भेज देना चाहता है ताकि हम चुनाव न लड़ सके। रही बात घर से हथियार बरामद होने की तो 14 साल से हम उस घर में गेवे नही किये है तो हथियार कैसे निकल जाएगा? बगले में हमारा बिरोधी का घर भी है। हो सकता है कि पुलिस रखवा दिया होगा हथियार। इस पहलू को अगर दोनों तरफ से देखा जाय तो जब तक वॉइस टेस्ट का रिपोर्ट नही आ जाता है तब तक कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

बताया जा रहा है कि बरामद किया गया AK47 की पहचान मुंगेर में बनाया जाने बाला हथियार के रूप में किया गया है। जिसे कार्बन से कवर करके छुपाया गया था। साथ ही इसको लेकर पुलिस अधिकारी कंफ्यूज है कि यह हथियार Ak47 है या Ak56 इसकी पहचान के लिए बिशेषज्ञ को बुलाया गया है। मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जब कोई उपाय नहीं रहेगा तो क्या करेंगे मर जायेंगे और क्या करेंगे जब कोई उपाय ही नही है तब जहर खा लेंगें आव क्या कर सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

thanks for visit